शादी के मंडप में दुल्हन ने मचाई अफरा तफरी, बोली- ‘मैं प्रेगनेंट हूँ और मेरा बॉय फ्रेंड मेरे साथ ..’

0
4584

आए दिन दुनिया भर में तरह तरह की घटनाएं घटित होती रहती है। जिसके बारे में हमें सोशल मीडिया या फिर टेलीविजन की मदद से जानकारियां मिलती रहती है। इनमें से कुछ घटनाएं तो ऐसी होती है जिनके बारे में सुनकर कोई भी हैरान रह जाता है। आज इन दिनों एक ऐसा ही घटना से जुड़ी खबर लोगों के सामने आ रही है। इस घटना के मुताबिक ऐसा बताया जा रहा है कि शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधने के पहले ही लड़की से जुड़ा एक ऐसा सच सामने आया। जिसे सुनकर वहां मौजूद हर एक व्यक्ति दंग रह गया। अब आपके मन में ऐसे सवाल आ रहे होंगे कि आखिर शादी के पहले लड़की से जुडी कौन सी सच्चाई लोगों के सामने आ गई। तो चलिए बताते हैं आपको भी इस खबर के बारे में विस्तार से

दरअसल यह पूरा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है। बेहद ही हैरान करने वाले इस मामले के बारे में ऐसा बताया जा रहा है कि जब एक लड़की की निकाह को लेकर सारी तैयारियां की जा चुकी थी। तभी उस वक्त अचानक से मौलवी ने एक ऐसा खुलासा कर डाला जिसे सुनकर वहां मौजूद हर एक व्यक्ति सन्न रह गया। उस खुलासे को सुनने के बाद वहां मौजूद दूल्हे ने भी लड़की से निकाह करने को साफ इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष के लोगों के द्वारा काफी ज्यादा कोशिश करने के बाद दोनों की निकाह करवाई गई।

ऐसा बताया जा रहा है कि जिस युवती की उस दिन निकाह होने वाली थी। उस युवती का पहले से ही अपने ही गांव के किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के दौरान उस युवती ने युवक के साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। परंतु बाद में परिवार वालों को उन दोनों के बीच के प्रेम प्रसंग की भनक लग गई। जिसके बाद परिवार वालों ने लड़की के घर से बाहर निकलने को लेकर पाबंदी लगा दी। पाबंदी लगाने के बावजूद लड़की और लड़के एक दूसरे से किसी बहाने छुप छुप कर मिला करते थे। काफी बार समझाने के बावजूद जब दोनों नहीं समझे तो लड़की के परिवार वालों ने लड़के के घर जाकर इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद लड़के के पिता ने लड़के को जमकर फटकार लगाई। इसके बाद भी वह लड़का बाज नहीं आया। लड़के को बाज ना आता देख लड़की के परिजनों ने इस मामले की शिकायत गांव के गणमान्य लोगों से कर दी।

गणमान्य लोगों के पास शिकायत हो जाने के बाद सर्व सहमति से ऐसा निर्णय लिया गया कि दोनों की निकाह करा दी जाए। जिसके बाद रविवार के दिन लड़की के परिवार वाले निकाह के लिए तय जगह पर पहुंच गए। निकाह करवाने के लिए मौलाने को भी बुला लिया गया। परंतु जब मौलाना ने शादी के अहम वक्त पर लड़की को कबूल करने के लिए कहा था युवती ने लोगों के सामने खुद को गर्भवती बताकर हर किसी को चौंका दिया। वहां मौजूद हर एक व्यक्ति इस बात को सुनकर हैरान रह गया। लड़की के द्वारा खुद को गर्भवती बता दिए जाने के बाद लड़की और उसके परिवार वाले शादी करने का बिल्कुल भी राजी नहीं थे। जिसके बाद युवती के पिता ने लोगों के सामने फूट फूट कर रोना शुरु कर दिया। युवती के पिता को फूट-फूट कर रोता देख गणमान्य लोगों ने किसी तरह दोनों की शादी करवा दी।

Loading...