तस्‍वीर में दिखने वाली ये नन्‍ही सी बच्‍ची, आज बॉलीवुड पर कर रही है राज, पहचानें कौन है ये

0
2950

बॉलीवुड में अगर गॉडफादर नहीं है तो पैर जमाना बहुत ही मुश्किल होता है लेकिन साथ ही कहते हैं ना टैलेंट हो तो आदमी कभी भी कहीं भी पहुंच सकता है। टैलेंट किसी का मोहताज नहीं होता। अब अनुष्का शर्मा को ही देख लीजिए देखते ही देखते उनके बॉलीवुड में आठ साल पूरे हो गए और उन्होंने कामयाबी की कई उचाइयों को छुआ। बॉलीवुड में ऐसे देखने के लिए कई सारी एक्‍ट्रेसेस है जों कि अपने आप में माहिर हैं लेकिन वहीं अगर बात की जाए किसी ऐसे एक्ट्रेस की जो कि बॉलीवुड के तीनो खानों (सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान) के साथ काम कर चुकी है वो उनके लिए बेहद ही बड़ी बात होती हे।

हर हिरोइन का सपना होता है कि वो बॉलीवुड के इन तीनों खानों के साथ काम करे लेकिन हर किसी का ये सपना पूरा नहीं हो पता हे। लेकिन आज हम जिसकी बात कर रहे हैं उन्‍होंने इन तीन खानों के साथ बेहद ही अच्‍छी भूमिका निभाई है जी हां वो कई और नहीं बल्कि इस तस्‍वीर में दिख रही नन्ही बच्ची अनुष्‍का शर्मा हैं। जो कि एक मशहूर अदाकारा भी है। अनुष्का शर्मा एक शानदार एक्टर हैं। पहली फिल्म से ही उन्हें एक्टिंग के लिए खासकर काफी सराहा जाता है।

हम सभी ये जानते हैं कि अनुष्का ने बॉलीवुड में सलमान शाहरुख़ और आमिर तीनो के साथ काम किया हुआ हैं और लोगों को उनकी एक्टिंग भी बेहद पसंद आई है लेकिन क्‍या आपको ये पता है कि अनुष्का शर्मा को एशिया की सबसे हॉट एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है। बता दें कि इनका जन्म 1 मई 1988 मैं उत्तर प्रदेश में हुआ था। इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का बहुत शौक था जिसको इन्होंने आगे भी बरकरार रखा।

अनुष्‍का ने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की और बॉलीवुड में डेब्यू शाहरूख खान के साथ किया। शाहरूख खान के साथ डेेब्यू भी किया और तारीफें भी जमकर बटोरीं। आठ साल में उन्होंने बॉलीवुड में वो मुकाम पाया है जो किसी भी एक्ट्रेस के लिए सपना हो सकता है। अगर किसी एक्ट्रेस को डेब्यू करने का मौका शाहरुख खान के ऑपोजिट मिले वो भी आदित्य चोपड़ा की फिल्म में तो ये तो साफ है कि बॉलीवुड में इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकता।

अनुष्का शर्मा आठ साल के करियर में तीनों खान के साथ फिल्में कर चुकी हैं। शाहरुख खान के साथ तो वो तीसरी फिल्म कर रही हैं और ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि वो खूबसूरत हैं ब्लकि इसलिए क्योंकि खूबसूरती से साथ जबरदस्त एक्टिंग टैलेंट भी है। अनुष्का शर्मा ने आठ साल में महज 13 फिल्में की हैं लेकिन अधिकतर फिल्में उनकी सुपरहिट होती हैं क्योंकि वो क्वालिटी मे विश्वास करती हैं क्वांटिटी में नहीं।

अभी तक अनुष्का ने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में शाहरुख खान, ‘बदमाश कंपनी’ में शाहिद कपूर, ‘बैंड बाजा बारात’ में रनवीर सिंह, ‘पटियाला हाउस’ में अक्षय कुमार, ‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ में पंकज कपूर, इमरान खान और ‘पीके’ में आमिर खान और ‘सुल्तान’ में सलमान खान के साथ लीड रोल में नजर आ चुकी है।

Loading...
SHARE