बड़ी ख़बर: कपूर खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़, रणबीर कपूर को हुई ऐसी गंभीर बीमारी कि अब…

0
27918
बड़ी ख़बर: कपूर खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़, रणबीर कपूर को हुई ऐसी गंभीर बीमारी कि अब…

बॉलीवुड में कभी खुशी कभी गम वाला माहौल तो बना ही रहता है. बॉलीवुड स्टार्स की मौत से लेकर उनकी बीमारियों तक की खबरें पूरी दुनिया को झटका देने के लिए काफी है. श्रीदेवी की मौत ना जाने कितने लोगों को सदमा दे गई थी. साथ ही एक के बाद एक बॉलीवुड हस्ती की मौत से पूरा बॉलीवुड हिल उठा था. जिसके बाद इरफान खान की बीमारी ने एक बार फिर बॉलीवुड सहित लाखों लोगों को झटका दिया था और अब एक बार फिर कपूर खानदान के लाडले को हो गई ऐसी जानलेवा बीमारी कि…

कपूर खानदान पर टूटा दुखों का पहाड़

कपूर खानदान के जिस लाडले की यहां हम बात कर रहे हैं वो अभिनेता रणबीर कपूर है. रणबीर कपूर मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर के बेटे हैं. रणबीर कपूर ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है. अब रणबीर कपूर और उनके चाहने वालों के लिए बुरी खबर आयी है. लाखों लोगों का दिल चुराने वाले रणबीर कपूर इन दिनों बेहद खतरनाक बीमारी से जूंझ रहे हैं.

रणबीर कपूर को हुई जानलेवा बीमारी

दरअसल रणबीर कपूर को टाइफाइड होने की खबरें आयी है. रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में काफी व्यस्त थे लेकिन टाइफाइड के कारण डॉक्टर ने उनको पूरी तरह से आराम करने का कहा है. जिसकी वजह से रणबीर ने इस फिल्म की शूटिंग से ऑफ ले लिया है.

जानकारी के लिए बता दें कि रणबीर कपूर का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा है. 2016 में अायी फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बाद रणबीर की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी है. फिलहाल रणबीर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक में भी काम कर रहे हैं, लेकिन बीमारी की वजह से इनकी दोनों फिल्में रूक गई हैं. बस अब उस समय का का इंतजार है जब रणबीर पूरी तरह से ठीक होकर अपने काम पर वापिस आ जाएं.

Loading...