यह है सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल, नहीं यकीन तो देखें तस्वीरें

0
12642

ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक ही शक्ल के 7 लोग होते हैं। कई लोग इसे केवल मिथ या झूठ मानकर इस बात पर विश्वास नहीं करते। लेकिन ये बिल्कुल सच बात है कि कुछ लोगों की शक्ल आपस में इतनी मिलती है कि एक बार में देखकर तो विश्वास ही नहीं होता।

बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित बहुत से एक्टर्स के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। इन्हें पहली नजर में देखकर तो कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हो तो उनकी हमशक्ल कम ही देखने को मिलती है। बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित बहुत से एक्टर्स के हमशक्ल देखने को मिल जाते हैं। इन्हें पहली नजर में देखकर तो कोई भी धोखा खा सकता है। वहीं अगर बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की हो तो उनकी हमशक्ल कम ही देखने को मिलती है।

कभी न कभी किसी न किसी जगह हमे अपना हमशक्ल मिल ही जाता है, तब हम लोग अक्सर सोच में पड़ जाते है कि क्या सच में हमशक्ल भी होते है। बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रैस है, जिनकी हमशक्ल भी है लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के एक्ट्रैस की हमशक्ल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जमकर सुर्खियों में है|  हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसकी शक्ल बिलकुल अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की तरह ही खूबसूरत नजर आ रही है. जी हाँ अभिनेत्री कैटरीना या ऐश्वर्या की हमशक्ल ही नहीं बल्कि, अब सोनाक्षी सिन्हा की हमशक्ल भी मिल गई. जिन्हें देख आप भी धोखा खा जाएगे की कौन असली सोनाक्षी सिन्हा है।

न्यूयॉर्क बेस्ड मेकअप आर्टिस्ट कनिका अरोड़ा, जिन्हें सोनाक्षी की हमशक्ल बताया जा रहा है। इनकी शक्ल ही नहीं इनका स्टाइल और मेकअप भी सोनाक्षी से काफी मिलता है। जानकारी के लिए बता दे कि, सोनाक्षी की तुलना अभिनेत्री रीना रॉय से भी की जाती है. कहा जाता है कि, सोनाक्षी की शक्ल रीना रॉय से मिलती है. गौरतलब है कि, इससे पहले भी कैटरीना ऐश्वर्या की हमशक्ल की ऐसी कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई है.

सोनाक्षी सिन्हा ने 2005 में मेरा दिल लेके देखो जैसी फिल्मों के लिए वस्त्र डिजाइन कर के, एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर के रूप में अपने पेशा की शुरुआत की। और उसके बाद फिर लक्मे फैशन वीक 2009, लक्मे फैशन वीक 2008 में रैंप पर भी चली|फिलहाल सोनाक्षी थाईलैंड में छुट्टिया मानाने गई है. हाल ही में उन्होंने वंहा की एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है. सोनाक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अपनी कई तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं.

सोनाक्षी ने अपने करियर की शुरूआत कास्‍ट्यूम डिजाइनर के रूप में की थी लेकिन उनके फिल्‍मी करियर की शुरूआत काफी शानदार रहीा फिल्‍म ‘दबंग’ से उन्‍होंने अपने अभिनय करियर की शुरूआत की जिसमें उनके हीरो सलमान खान थेा इस फिल्‍म ने उस समय नए कीर्तिमान स्‍थापित किए और रिकार्ड तोड़ कमाई कीा इस फिल्‍म में सोनाक्षी सिन्‍हा के अभिनय को सभी ने सराहा और उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिला|

 

 

Loading...