अभिषेक की माँ मान जाती तो बच्चन परिवार की बहू होती ये हिरोइन, अब 43 की उम्र करेगी दूसरी शादी

0
17588

बॉलीवुड की इस दुनिया में अभिनेता और अभिनेत्रियों के जीवन में कई उतार चढ़ाव रहे है, कई ऐसी जोडि़या भी हैं जो अभी तक बरकरार है और कुछ ऐसी भी है जो कि मौके पर टूट चुकी है ऐसा इन्ही लोगो के जीवन में नही होता बल्कि हम लोगो के बीच भी कुछ इसी तरह के रंगमंच होते रहते है आज हम इसी संबंध में बात करने वाले है जो कि करिश्मा कपूर के जीवन से संबंधित है इनके जीवन में काफी उतार चढ़ाव रहे है जिसके कारण इनको काफी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है.जैसा कि कुछ लोगो ने कहा भी है कि रात होने से दिन का महत्व पता चलता है। दरअसल बात यह है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर एक बार फिर से शादी करने जा रही है, इनकी शादी संदीप के साथ जल्द होगी ऐसी खबरे वायरल हो रही है जो कि इनके ब्‍वॉयफ्रेंड है।


करिश्मा की उम्र इस समय 43 साल है ये दूसरी बार शादी करने जा रही है करिश्मा और संदीप पिछले कई वर्षो से डेट कर रहे है, सदीप का भी अभी हाल ही में तलाक हुआ है। संदीप ने अपनी पत्नी अश्रिता से तलाक लेने के लिए 7 साल की कानूनी लड़ाई लड़ी।

संदीप की एक 12 साल की और दूसरी 9 साल की दो बेटियां है। संदीप को तालाक मिलने के बाद दोनों बेटियों को 3-3 करोड़ और पत्नी को 2 करोड़ हर्जाने के रूप में देना पड़ा है। जानकारी के लिये बता दे कि करिश्मा बच्चन परिवार की बहू बनने वाली थी, पर करिश्मा और अभिषेक की सगाई टूटने की मुख्य वजह दोनों की मॉ थी।

अभिषेक की मॉ चाहती थी कि शादी के बाद करिश्मा फिल्मों में काम नही करेगीं, जबकि करिश्मा की माँ को यह शर्त जरा भी मंजूर नही थी और इस कारण से इन दोनों की सगाई टूट कई। उस समय अभिषेक भी फ्लॉप हो रहे थे ऐसे में करिश्मा ने अभिषेक से दूरी बनाना बेहतर समझाा और वह अलग हो गई। लेकिन अब करिश्मा कपूर की दूसरी शादी होने की बाते सामने आ रही है।

बेटी के जन्म के बाद ही पति से होने लगा था विवाद

लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही करिश्मा का पति संजय कपूर से अनबन रहने लगा.. 2005 में बेटी समायरा के जन्म के बाद दोनों के बीच आए दिन मनमुटाव की खबरे आया करती थीं जिसको लेकर यह कहा जाता था कि दोनों का जल्द ही तलाक होने वाला है। इसकी वजह करिश्मा के पति संजय के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर को बताया जा रहा था तो वहीं इस पर करिश्मा का कहना था कि वह अपनी शादीशुदा लाइफ में काफी खुश हैं और यह सभी खबरें महज अफवाह हैं।

फिर 2010 में बेटे कियान राज कपूर के जन्म के समय भी करिश्मा और संजय के बीच आपसी झगड़े की खबरें अक्सर अखबारों की सुर्खियों में रहे। साल 2013 में करिश्मा ने मुंबई की फैमली कोर्ट में तलाक का केस भी दर्ज कराया… लेकिन तब जज ने इस पर कहा कि आपके इस तलाक से बच्चों पर गलत असर पड़ेगा, इसलिए आपसी सहमति से आप लोग घर के झगड़े सुलझा लीजिए. इस बीच दोनों के एक साथ होने की खबरे भी आईं लेकिन बात न बनी। इसके बाद करीना कपूर के पति और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के समझाने पर संजय करिश्मा को तलाक देने के लिए तैयार हो गए। 2016 में घरेलू हिंसा के मामले पर करिश्मा ने पति संजय से तलाक लिया और अपने दोनों बच्चों के साथ मुंबई में माता-पिता के साथ रह रही हैं। संजय से तलाक के बाद करिश्‍मा ने संदीप का साथ पकड़ा.. संदीप मुंबई के एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

Loading...
SHARE