सलमान खान की बेल की ख़बर मिलते ही मुकेश अंबानी ने उठाया था ये बड़ा कदम, जानकर होश न उड़ जाएँ तो कहियेगा !

0
30652
सलमान खान की बेल की ख़बर मिलते ही मुकेश अंबानी ने उठाया था ये बड़ा कदम, जानकर होश न उड़ जाएँ तो कहियेगा !

सलमान खान आज बॉलीवुड का ओ नाम है जो किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं. सलमान खान वो अभिनेता हैं जो किसी की भी मदद करने से पीछे नहीं हटते हैं लेकिन उन्ही सलमान खान को पिछले दिनों जोधपुर कोर्ट ने २० सालों से चले आ रहे 2 चिंकारा शिकार के केस में 5 साल की सजा सुनाई थी. इस सजा के बाद सलमान को जोधपुर सेन्ट्रल जेल में 2 दिन बिताने भी पड़े. सलमान खान के जेल जाने से उनके घर वालों, बॉलीवुड और उनके फैंस जो झटका लगा हुआ था क्योंकि सलमान को बेल नहीं मिल पा रही थी.

आखिरकार 7 अप्रैल की दोपहर को सलमान खान की बेल हो सकी और सलमान अपने घर वापस मुंबई जा सके. सलमान खान को बेल मिलने की बात सुनकर सलमान के फैंस ख़ुशी से झूम उठे जिसका नज़ारा सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दिखाई भी दिया. इसी बीच आपको जानकर हैरानी होगी कि सलमान की बेल की ख़बर सुनते ही देश के सबसे अमीर आदमी मुकेश अंबानी ने क्या किया. हम आपको बता दें कि ख़बर के बारे में जानेंगे तो आप हैरान रह जायेंगे.

जी हाँ दरअसल मीडिया सूत्रों के मुताबिक कहा जा रहा है कि मुकेश अंबानी को जैसे ही मालूम पड़ा कि सलमान को बेल मिल चुकी है और वो मुंबई वापस आ रहे हैं तो उन्होंने फ़ौरन अपने छोटे बेटे अनंत को एअरपोर्ट भेजा था सलमान खान को पिक करने के लिए. जी हाँ इन्स्टाग्राम पर मौजूद एक तस्वीर से आप साफ़ अंदाज़ा लगा सकते हैं कि किस तरह अनंत भी उत्सुक दिख रहे हैं जब वे सलमान को पिक करने के लिए पहुंचे थे.

आप खुद ऊपर दी गयी तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह अनंत अपनी आईपीएल टीम मुंबई इंडियनस की टीशर्ट पहने हुए सलमान और उनकी बहनों को एअरपोर्ट लेने पहुंचे हुए थे. इस बात से साफ़ ज़ाहिर होता है कि मुकेश अंबानी कितने ही बड़े आदमी क्यों न हों मगर उन्हें और उनके परिवार को लोगों के दुःख में शामिल होना आता है.

Loading...