शनिदेव के द्वारा लिखा जा चुका है इन 5 राशियों का भाग्य, अप्रैल में मिलने वाला है सबकुछ

0
22409
शनिदेव के द्वारा लिखा जा चुका है इन 5 राशियों का भाग्य, अप्रैल में मिलने वाला है सबकुछ

मित्रों मनुष्य के जीवन में ग्रहों की चाल का महत्व अत्‍याधिक माना गया है, इनकी चाल से सीधा हमारे सामान्य जीवन पर असर पड़ता है। किसी ग्रह की दशा बदलने से राशियों की दशा भी निरन्तर बदलना स्‍वाभाविक है। आपको बता दे कि इस बार शनि देव स्‍वयं कुछ राशियों पर महरबान है।

आपकी जानकारी के लिये बता दे कि इस बार के संयोग में शनि देव ने पांच राशियों के भाग्‍य में कुछ ऐसा लिख दिया है, कि उनको अमीर बनने से इस बार कोई नही रोक सकता है, आज से इन राशियों को अपनी कड़ी मेहनत का फल मिलने वाला है, जल्द ही उन्हें वह सारे ऐशो आराम मिलने वाले हैं, जिसकी अब तक उन्होंने सिर्फ कल्पना की थी। जिन राशियों की हम बात कर रहे है, वो राशि कुछ इस प्रकार से है……

मेष राशि: आलस्य और तनाव बढ़ सकता है। पैसों की स्थिति में सुधार लाने के मौके मिल सकते हैं। पैसों को लेकर ज्यादा जोखिम न लें। स्वास्थ्य के प्रति थोड़े सावधान ही रहें। मन में शांति एवं प्रसन्‍नता के भाव रहेंगे।

वृषभ राशि: आज यात्रा प्रवास पर नहीं जाएं। संतानों के सम्बंध में समस्याएँ खड़ी होंगी। घर में सुख-शांति का माहौल रहेगा। वाद-विवाद में भाग लेने से बचें। स्वाभिमान भंग न हो इसका ध्यान रखें।

मिथुन राशि: आपके परिश्रम का मुआवजा मिलता हुआ प्रतीत होगा। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। दांपत्यजीवन में सुख और आनंद अनुभव करेंगे। अधिकारी वर्ग के प्रोत्साहन से आपका उत्साह बढ़ेगा।

कर्क राशि: धन लाभ के योग बन रहे हैं। नए कार्य शुरू कर सकते हैं। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। कार्यक्षेत्र में कामयाबी मिलने के योग बन रहे हैं। समाज में मान- प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

सिंह राशि: दिन खुशी से बीतेगा। मन शांत रहेगा। धन खर्च हो सकता है। शारीरिक और मानसिक सुख बने रहेंगे। आपके परिश्रम का मुआवजा मिलता हुआ प्रतीत होगा। आध्यात्मिकता की ओर आकर्षित होंगे।

कन्या राशि: मन शांत रहेगा। धन खर्च हो सकता है। जिंदगी सही रास्ते पर है। आज का दिन खुशी से बीतेगा। दूसरों से असहमती हो सकती है। पुरानी समस्याएं हल हो सकती है। कार्य में सफलता और यश मिलने से उत्साह बढ़ेगा।

तुला राशि: अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा। दोस्तों से अच्छी खबर मिल सकती है। कार्यक्षेत्र में उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि: दफ्तर में सहकर्मियों से अच्छा सहकार मिलेगा। बीमार व्यक्तियों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। विदेश जाने के योग हैं। संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है। मााता के स्वास्थ्य की चिंता से मन व्याकुल होगा।

धनु राशि: आज दोस्तों से मुलाकात हो सकती है। दोस्तों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। मित्रों के साथ यात्रा पर जाने के योग हैं। स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।

मकर राशि: जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। किसी पैतृक सम्‍पत्ति से धनलाभ हो सकता है। आप व्यापार के कार्य में व्यस्त रहेंगे और व्यापार में लाभ मिलेगा। सामाजिक क्षेत्र में आप के कार्य की प्रशंसा होगी।

कुंभ राशि: आज आपका जीवनसाथी के साथ झगड़ा हो सकता है। धन हानि हो सकती है। पिता का स्वास्थ्य ठीक होगा। आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। धैर्यशीलता में कमी आ सकती है।

मीन राशि: माता से लाभ होगा। विद्याप्राप्ति के लिए आज अनुकूल दिन है। आर्थिक आयोजन भी अच्छी तरह से होगा। प्रोफेशनल लाइफ में अच्छे अवसर मिलने से तरक्की होगी, सहयोगियों का साथ मिल सकता है।

उपरोक्‍त राशियों मे से मेष, सिंह, तुला, कुंभ और मीन राशि वालों का भाग्य स्‍वय शनिदेव के द्वारा लिखा गया है।

Loading...