धन के लालच में कछुए की अंगूठी पहनना इन चार राशि वालो को पड़ सकता है भारी

0
419

नमस्कार दोस्तों आपका बहुत-बहुत स्वागत है आपके अपने इस न्यूज़ के चैनल मे। धन के लालच में इंसान सब तरीको को अपनाता जाता है। चाहे तो तरीका कितना भी गलत क्यो न हो पर हर इंसान एक बार उसका उपयोग जरूर करता है। जिसमे कई तरह के उपाय होते है।

ऐसे में यदि ये उपाय ठीक तरीके से ना किया जाए तो व्यक्ति को कई सारी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दें जो अच्छा फल देने के बजाय दुर्भाग्य का कारण भी बन जाता है। और बात जब ज्योतिष उपाय की हो तो उसे आपको बहुत सोझ-समझ कर ही करें। और सबसे पहले उसकी बारीकियों से जानकारी समझ लेना बहुत ही जरूरी है।

आजकल आपने कई लोग ऐसे देखे होंगे जिनके हाथों में कछुए की अंगूठी तो होती है। लेकिन आप इसके सिर्फ फायदे के बारे में जानते है। नुकसान के बारे में बिल्कुल भी नहीं जानते। बस उनका मकसद यही है कि हाथों में कछुए की अंगूठी पहनना मतलब धन को अपनी ओर आकर्षित करना है। लेकिन दोस्तो ऐसा नहीं है। आपको बता दें कुछ रसिया ऐसी होती हैं जिनको भूल से भी कछुए की अंगूठी नहीं पहननी चाहिए जो इस प्रकार है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के देवता मंगल है और ऐसे में आपको कछुए की अंगूठी कभी नहीं पहनना चाहिए। अगर आप ने ऐसा किया तो आप के ऊपर मंगल दोष लग सकता है। ऐसे में आपका काम धंधा सब चौपट हो जाएगा। इसीलिए ऐसा करने से बचे।

मीन राशि

मीन राशि का स्वामी बृहस्पति ग्रह है। आपको बता दें बृहस्पति की शांति के लिए जाटों को सोना, कासा धातु, पुखराज, चने की दाल, शक्कर, पीले फूल, और सुपारी इन चीजों का दान करना चाहिए। और खासतौर से कछुए की अंगूठी नहीं पहनना चाहिए नहीं तो अनर्थ हो सकता है।

मेष राशि

मेष राशि का स्वामी मंगल ग्रह को माना गया है। ऐसे में जो व्यक्ति अगर कछुए की अंगूठी पहनता है तो मंगल की जगह अमंगल हो सकता है। इसीलिए ऐसा करने से बचें।

कन्या राशि

कन्या राशि का स्वामी बुध ग्रह के अधीन है इसीलिए कोई भी काम ऐसा ना करें जो आप के ऊपर कलंक लग जाए। अर्थात कछुए की अंगूठी पहनने से बचें जो कि गलत है। और यदि अपने फिर भी ऐसा किया तो आपको भारी नुकसान हो सकते हैं।

दोस्तो यदि आप इन दोषों से बचना चाहते है और भगवान पर आपका बहुत भरोला है तो “ऊं नम: शिवाय” का जाप करें एवं कमेंट में भी लिखे । भगवान भोलेनाथ आपके कष्टो को दूर करेंगे।

Loading...
SHARE