इस क्रिकेटर की पत्नी आज भी मिट्टी के चूल्हे पर बनाती है खाना, नाम जानकर नहीं होगा यकीन!

0
934

मित्रों सितारों की तरह ही क्रिकेट जगत में खिलाडी भी करोड़ो की कमाई कर लेते है। क्रिकेटरों को बीसीसीआई से सालाना करोड़ों की सैलरी मिलती है। इसके अलावा वे आईपीएल खेलकर भी बहुत कमाई करते हैं। इनके पास इतना पैसा है कि वे पूरी जिंदगी ऐशोआराम से गुज़र सकते है। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे क्रिकेटर के बारे में बताने वाले है, जिसकी पत्नी आज भी मिट्टी के चूल्हे पर खाना बनाती है।

यहाँ जिस खिलाडी की बात हो रही है वो है फैमस क्रिकेटर हरभजन सिंह। बता दे की मॉडल और अभिनेत्री गिता बसरा ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है लेकिन वो फैंस से अभी भी सोशल मीडिया के जरिेए कनेक्ट है। गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में गीता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो चूल्हे के सामने बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गीता ने कैप्शन में लिखा है, ‘मजा पिंड दा’।

यहाँ जिस खिलाडी की बात हो रही है वो है फैमस क्रिकेटर हरभजन सिंह। बता दे की मॉडल और अभिनेत्री गिता बसरा ने भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह से शादी के बाद फिल्मों से दूरियां बना ली है लेकिन वो फैंस से अभी भी सोशल मीडिया के जरिेए कनेक्ट है। गीता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटी हिनाया और हरभजन के साथ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इसी कड़ी में गीता ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वो चूल्हे के सामने बैठकर पोज दे रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए गीता ने कैप्शन में लिखा है, ‘मजा पिंड दा’।

इस स्टार कपल को फैंस काफी पसंद करते हैं वही गीता भी सोशल मीडिया पर तस्वीरों के जरिए सभी को अपडेट रखती हैं। गीता बसरा का इंस्टाग्राम एकाउंट देखें तो पूरा का पूरा उनकी खूबसूरत तस्वीरों से गुलजार है।  गीता बसरा बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। गीता कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। गीता सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती है और आए दिन अपनी तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

Loading...
SHARE