मौत के बाद भी 7 महीने तक ऑनलाइन थी महिला, सच पता चला तो उड़े पुलिस के होश

0
790

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे इस पोर्टल पर। दोस्तों आज जिस सनसनीखेज खबर के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की यह घटना हर किसी को हैरान कर रही है।

दरअसल हुआ यूं कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक डॉक्टर ने अपनी पहली पत्नी का कत्ल कर दिया। रंजीशन या फिर ब्लैकमेल की वजह से हुए इस कत्ल के बावजूद उस महिला का सोशल मीडिया अकाउंट लगभग 7 महीनों तक ऑनलाइन रहा जिसमें समय-समय पर नई अपडेट होती रही।

पुलिस जांच में सामने आया है कि महिला के पहले पति ने महिला की हत्या कर पुलिस को गुमराह करने के मकसद से उसका सोशल मीडिया अकाउंट चलाना जारी रखा।

दरअसल उक्त व्यक्ति की शादी इस महिला से हुई थी लेकिन जब महिला को पता चला कि वह पहले से ही शादीशुदा था तो दोनों में अनबन शुरू हो गई। इसके बाद महिला ने अपने पति को छोड़कर बिहार के एक अन्य युवक से शादी कर ली।

जांच में सामने आया है कि महिला अपने नए पति के साथ नेपाल घूमने गई थी लेकिन उसके बाद उसका नया पति वापस आ गया। जब महिला के पुराने पति को यह बात पता चली तो वह नेपाल पहुंचा और अपने दो साथियों के साथ मिलकर महिला की हत्या कर दी।

Loading...
SHARE