पापा को पता चला तो मार डालेंगे, जिस्म बेचती पकड़ी गई लड़कियों ने पुलिस से कहा

0
3137

यह घटना उत्तर प्रदेश के मऊ जिला से हैं जहां एक गेस्ट हाउस में रैकेट चल रहा था। पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने वहां पर अपना जाल बिछा दिया और एक अपने आदमी को वहां डील करने के लिए भेजा जैसे ही इशारा मिला पुलिस ने छापा मार दिया।

छापा पड़ने के बाद वहां पर कई लड़के और लड़कियों को हिरासत में लिया गया। इनमें से तीन लड़कियों कॉलेज जाने के नाम पर घर से निकली थी इनकी उम्र 20 साल बताई गई है जब पुलिस ने इनको पकड़ा तो यह रोने लगी और बोली कि अगर पापा को पता चला तो वह मार डालेंगे।

इनमें एक लड़की पुलिसकर्मी की बेटी भी है जो लड़के पकड़े गए हैं वह ज्यादातर आवारा किस्म के हैं जो कोई काम धंधा नहीं करते वहीं पकड़ी गई एक युवती तो बीटीसी की छात्रा भी है जब इसकी सूचना परिवार जन को मिले तो वह भागे भागे थाने पहुंचे और पुलिस के सामने मन्नतें करने लगे कि वह उनकी लड़कियों को छोड़े नही तो उनका नाम बदनाम हो जाएगा।

लेकिन पुलिस ने किसी की नहीं सुनी। पुलिस अब तक गेस्टहाउस के संचालक को अभी तक नहीं पकड़ पाई वहीं इस पूरे गोरखधंधे का मास्टरमाइंड बताया गया है रेड पढ़ने के बाद हर इलाके में सनसनी मच गई कॉलेज जाने वाली युक्तियों कोष में फसाया जाता था और उनसे यह गलत काम कराया जाता था किसी को इसकी भनक तक नहीं थी। पुलिस के जानकारी के मुताबिक अभी कुछ और जाने पर जिस्मफरोशी का रैकेट चल रहे हैं वहां पर जल्दी रेड मारी जाएगी।

Loading...
SHARE