इस अभिनेत्री ने किया बड़ा खुलासा साजिद खान ने मुझे कुत्ते से संबंध बनाने के लिए पूछा था.

0
1270

पिछले दिनों मी टू आंदोलन के लपेटे में आये बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान एक बार फिर बुरी तरह से घिरते नजर आ रहे हैं. इस बार उन पर आरोप लगाया है चर्चित फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ की अभिनेत्री आहना कुमरा ने.

मीडिया रिपोर्टों की माने तो, एक साक्षात्कार में आहना ने फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले उत्पीड़न पर बात करने के दौरान इसका खुलासा किया जिसने पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. फिल्म जगत में अपने संघर्ष पर बात करते हुए आहना ने कहा कि, फिल्मों में काम के लिए उन्हें काफी ऐसी चीजें फेस कीं जो पहले कभी नहीं की थीं.

इन दिनों देश भर में चल रहे #MeToo आंदोलन के बारे में आहना ने कहा कि, ‘एक बार साजिद खान ने मुझे मैसेज किया और कहा कि तुम अधोवस्त्रों में भी हॉट दिखती हो. उन्होंने बताया कि, कास्टिंग मैनेजर लड़कियों से बहुत बुरी तरह से पेश आते हैं. एक बार अनिर्बान ब्ला ने एक होटल की लॉबी में मुझसे कहा था कि यहां एक कमरा है चलो वहां बात करते हैं.

निर्माता-निर्देशक साजिद खान के बारे में बात करते हुए आहना ने बताया, ‘सलोनी ने जैसा लिखा है आपके साथ वैसा ही होता है. आपको साजिद के कमरे में भेजा जाता है और आपको वही देखना होता है जो वह देख रहे है. जब मैंने उनसे पूछा कि हम बाहर क्यों नहीं बैठते तो उन्होंने कहा कि वहां उनकी मां बैठी हैं और उन्हें दिक्कत क्यों दें.

आहना ने बताया कि, ‘मैंने साजिद खान को यह भी बताया कि मेरी मां पुलिस अधिकारी हैं, शायद इसलिए वह मुझसे तमीज से पेश आए. लेकिन फिर भी उन्होंने मुझसे अजीब बातें की. आहना ने खुलासा किया कि, उन्होंने मुझसे पूछा कि अगर मैं तुम्हें 100 करोड़ रुपये दूं तो तुम कुत्ते के साथ संबंध बना सकती हो.

Loading...
SHARE