पत्नी के पैर देखकर पता चलता है कि आपके भाग्य में धन और सुख मिलेगा या नहीं?

0
1235

आज हम आप को एक ऐसी चीज के बारे में बताने वाले है जिसे सुन्ने के बाद आप को इस बता पर पहले पहल विश्वास नहीं होगा पर अगर जो हम आप से कहने वाले है इस पर विश्वास करते है तो हो सकता है की आप के जीवन में आप का जीवनसाथी ही आपको धन लाभ दे सके।जैसा की आप जानते है की एक औरत लक्ष्मी का रूप होती है और इनके घरे में होने से आप को धन लाभ होता है तो आज हम आप को इस बारे में बताने वाले है की कैसे अपनी पत्नी के पैर आप के जीवन में धन और सुख ला सकते है।

तर्जनी उंगली बड़ी होना

अगर किसी औरत की तर्जनी उंगली बड़ी है तो उसे अपने पति के साथ साथ कदम से कदम मिलाकर चलती है और अगर महिला के पैर की कनिष्ठिका और अनामिका उंगली जमीन को छूती नहीं है तो ये काम उम्र में विधवा होने की निशानी है।

महिला के गद्देदार पैर

आप को बता दे की अगर किसी औरत का तलवे गद्देदार होते हैं इसके साथ ही एक रेखा पैर की उंगलियों की तरफ ऊपर जा रही होती है तो इस तरह की औरते अपने पति के लिए काफी शुभ होती है और ये उनके जीवन में काफी लाभ भी लती है और तो और ये अपने पति से काफी प्यार भोई करती है और इनके अपने जीवन में काफी खुशी मिलती है।

गोल एड़ी

अगर किसी औरत के पैरों की एड़ी गोल है तो इस तरह की औरते अपने जीवन में काफी सुखी रहती है और इन्हे राज सुख प्राप्त होता है इस के साथ ही ये जिस किसी की जीवनसाथी बनती है उन्हें सफलता प्राप्त होती ।

तलवे पर कमल का निशान

अगर किसी औरत के तलवों पर कमल या छत्र का निशान होता है तो उनके पति राजनीती में सफल होते और इनके पति को समाज में मान सम्मान की प्राप्ति होती है

पैरों की उंगलियों का जुड़ना

अगर किसी औरत की पैरों की उंगलियां जुडी हुई है तो ऐसी औरते धनी होने के साथ-साथ कोमल स्वभाव की रहती है और तो और इस तरह की औरते भाग्य साथ लेकर आती है और अपने पति के भाग्य में लाभ ले कर आती है।

Loading...
SHARE