शादी के 6 साल बाद श्रीसंथ की पत्नी ने किया ये बड़ा खुलासा, बोलीं- जब वो कॉल गर्ल के साथ…

0
281

श्रीसंथ ने बिग बॉस सीजन 12 में खूब सुर्खियां बटोरीं कभी अपने इमोशनल होने की वजह से तो कभी दीपिका को अपनी बहन की तरह बताने के लिए. हालांकि वो इस शो को जीत नहीं पाए और बाजी मार ले गईं दीपिका. इनदिनों श्रीसंथ कलर्स पर आने वाले रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रहे हैं. शो के दौरान कई बार श्रीसंथ की पत्नी भुवनेश्वरी कुमारी भी पति का सपोर्ट करती दिखीं.

अब भुवनेश्वरी कुमारी ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर की हैं. वेबसाइट स्पॉटब्वॉय से बातचीत के दौरान उन्होंने ऐसी कई बातें शेयर की हैं जिनके बारे में आजतक कोई नहीं जान पाया.

भुवनेश्वरी ने बताया कि “साल 2013 में ऐसी खबर आई थीं कि श्रीसंथ कॉल गर्ल के साथ पकड़े गए हैं और उनके कमरे से कंडोम के पैकेट मिले हैं. तब मेरे पिता ने मुझसे कहा कि तुम दोबारा इस पर सोच सकती हो. तुम अब भी इससे शादी करना चाहती हो?”

भुवनेश्वरी ने बताया कि उन्होंने तब अपने पिता से कहा था कि, “मैं श्रीसंथ को अच्छी तरह जानती हूं. इस तरह की खबरों से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.” बता दें कि करीब 6 साल डेटिंग के बाद श्रीसंथ और भुवनेश्वरी ने साल 2013 में शादी कर ली थी. अब दोनों की एक बेटी और एक बेटा है.

Loading...
SHARE