अब नए शो में धमाल मचाने के लिए कपिल के साथ दिखेंगी उनकी पत्नी

0
28578

ये तो सब जानते है कि हाल ही में कपिल शर्मा का नया शो रिलीज़ हुआ है. जी हां अभी इस शो के केवल तीन एपिसोड ही टेलीकास्ट हुए है. मगर फिर भी इस शो को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ अच्छी नहीं बल्कि बुरी चर्चाओं की बात कर रहे है. आपको जान कर ताज्जुब होगा कि दर्शको को कपिल शर्मा का ये शो कुछ खास पसंद नहीं आ रहा. जी हां वो इसलिए क्यूकि एक तो इस शो में सभी कलाकार नए है और दूसरा इसमें कॉमेडी कम और गेम ज्यादा है. यही वजह है कि लोगो को ये शो कुछ खास रास नहीं आ रहा.

वैसे अगर आपको मालूम न हो तो हम आपको बता दे कि कपिल शर्मा के इस नए शो का नाम फॅमिली टाइम विद कपिल शर्मा है. हालांकि शो टेलीकास्ट होने से पहले हर किसी को इस शो का बेताबी से इंतजार था, क्यूकि हर किसी को ऐसा लग रहा था, कि इस शो में भी कपिल वही धमाल करेंगे, जो उन्होंने पहले दो सीजन में किया था. मगर ऐसा लगता है कि इस बार ये शो दर्शको की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो इस शो में कपिल का जादू ज्यादा नहीं चल पाया. दरअसल इस शो में लोगो को कपिल की कॉमेडी और उनका इंटरेस्ट देखने को नहीं मिला. अब ऐसे में ये शो केवल उन्ही लोगो को पसंद आता है, जो इस शो में इनाम जीतते है.

वही बहुत से लोग इस शो में भी कपिल की पुरानी जोड़ियों की मांग कर रहे है. जी हां इस बारे में दर्शको का कहना है कि अगर कपिल दोबारा अपने साथी कलाकारों के साथ वापसी करेंगे, तो ज्यादा बेहतर होगा. जिसके तहत अब ये खबरे सामने आ रही है कि इस शो में जल्द ही कपिल की ऑनस्क्रीन पत्नी यानि सुमोना चक्रवर्ती की एंट्री होने वाली है. जी हां बता दे कि सुमोना को जल्द ही शो में वापिस लेने की बात फ़िलहाल चल रही है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस बार इस शो को मैडम उर्फ़ नेहा पेंडसे होस्ट कर रही है. हालांकि नेहा अपना काम बखूबी कर रही है, लेकिन ऐसा लगता है कि इसके बावजूद भी लोगो को ये शो पसंद नहीं आ रहा.

अब यूँ तो इस शो में गेम के साथ साथ थोड़ी सी कॉमेडी का तड़का भी लगाया जाता है, लेकिन इसमें वो बात नहीं, जो कपिल के पहले दो सीजन में थी. यही वजह है कि इस शो में दोबारा सुमोना चक्रवर्ती को वापिस लाने की बात कही जा रही है. वही अगर हम पुरानी टीम की बात करे, तो मशहूर गुलाटी और सुमोना के इलावा इस शो में राजू और बम्पर का किरदार पुराना ही है. बरहलाल इस शो को लेकर फ़िलहाल सुमोना से बात की जा रही है.

मगर अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वो इस शो को करने के लिए हां करती है या नहीं. वैसे अगर दर्शको की माने तो अगर इस शो में सुनील ग्रोवर की एंट्री हो गई, तो यक़ीनन इस शो की टीआरपी आसमान की बुलंदियों को छू सकती है. हालांकि अब ये मुमकिन नहीं है. ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि सुमोना के आने के बाद शायद ये शो कुछ चल सके.

बरहलाल हम तो यही दुआ करते है कि कपिल का ये नया शो भी वैसे ही धमाल मचाएं, जैसे पहले दो सीजन में मचाया था.

Loading...