इन 5 सुपरस्टार्स में है ये शारीरिक कमियां, जिनके बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं

0
2990

बॉलीवुड की दुनिया के सुपरस्टार्स को उनकी एक्टिंग और लुक्स के वजह से पूरी दुनिया जानती है। इनके लुक्स और लाइफस्टाइल को हम फॉलो भी करते हैं। लेकिन आज हम आपको सुपरस्टार्स की कुछ ऐसी शारीरिक कमियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो कैमरे पर दिखाई नहीं देती है और इनके बारे में कम ही लोग जानते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन के काफी अधिक चाहने वाले हैं। अच्छे एक्टर होने के साथ ऋतिक एक डांसर भी हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन के एक हाथ में दो अंगूठे हैं। इस बारे में कम ही लोग जानते होंगे। हालाकिं कैमरे पर कई बार उनका हाथ दिखाई दिया है जिसमे 2 अंगूठे नजर आते हैं।

इलियाना डिक्रूज

इलियाना डिक्रूज की खूबसूरती की दुनिया दीवानी है और वे एक कमाल की अदाकारा भी है। इलियाना डिक्रूज ने इंडस्ट्री में जब कदम रखा उस समय इलियाना डिक्रूज के कमर के हिस्से में थोड़ी समस्या थी लेकिन उन्होंने इस समस्या को कभी किसी के सामने लाने की कोशिश नहीं की। इसके बाद इलियाना ने सर्जरी करवा कर इस समस्या से छुटकारा पा लिया।

अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर किसी समय में बेहद मोटे हुआ करते थे। इसी वजह से वे कैमरे पर आने से भी बचते थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने कड़ी मेहनत की और अपने मोटापे से छुटकारा पा ही लिया।

अर्शी खान

अर्शी खान ने बिगबॉस के पीछे सीजन में अपनी एक अलग पहचान बना ली थी। उनकी खूबसूरती की दुनिया दीवानी है लेकिन ये बात कम ही लोग जानते हैं कि अर्शी खान के चेहरे पर एक काला निशान है जिसे छुपाने के लिए वे सामने बालों का इस्तेमाल करती है जिस से कि वह निशान दिखाई ना दे।

राजकुमार

जब भी बात बेहतरीन डायलॉग बोलने की आती है तो अभिनेता राजकुमार का नाम सबसे पहले आता है। लेकिन लोगों को यह मालुम नहीं है कि उन्हें गले का कैंसर था इसी वजह से डायलॉग बोलते समय वे अपनी गर्दन को हिलाते डुलाते रहते थे ताकि गर्दन में दर्द ना हो।

Loading...
SHARE