तलाक के बाद बिना बॉयफ्रेंड के रह रही है ये खूबसूरत अभिनेत्री.

0
275

बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियां तलाक के बाद नया बॉयफ्रेंय या नया पति ढूंढने में ज्यादा समय नहीं लगाती। वैसे बॉलीवुड अभिनेत्रियां खूबसूरत भी होती है जिस वजह से उनको बहत ही कम हमय में नया जीवन साथी मिल जाता हैं। लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात करेंगे उनका 2010 में ही तलाक हो चुका है लेकिन तलाक के बाद अभीतक उनका किसी से अफेयर नहीं हुआ हैं।

ये अभिनेत्री देखने में बहत ही खूबसूरत हैं। 90 के दशक में ये अभिनेत्री अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों की दिलों पे राज करती थी। आज भी ये अभिनेत्री बहत खूबसूरत हैं। इनकी खूबसूरती में कमी नहीं आई हैं। आपको बता दें आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है संगीता बिजलानी।

संगीता बिजलानी अभी 53 साल की हो चुकी हैं लेकिन आज भी बेहद यंग दिखती हैं। उनको देखकर कई कहेगा नहीं की वह 53 साल की हैं। संगीता ने 1996 को भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी की थी। इनकी शादी कुछ साल ही चल पाई। और 2010 को दोनों अलग हो गये।

संगीता को मोहम्मद अजहरुद्दीन से अलग हुए कई साल हो चुके हैं। लेकिन अबतक किसी से उनका नाम नहीं जुड़ा हैं। शादी से पहले संगीता का नाम बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से जुड़ा था।

Loading...
SHARE