शादी के इतने साल बाद भी बेऔलाद है ये 5 हीरोइन, नम्बर 4 पर है सलमान की गर्लफ्रैंड

0
932

बॉलीवुड फिल्मों में एक्ट्रेस को माँ का किरदार निभाते अपने देखा जरूर होगा । उन्होंने फिल्मो में माँ का भूमिका बहुत अच्छे से निभाया है । क्या आपको पता है बॉलीवुड फिल्मों में माँ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस आज अपने असल जिंदगी में बेऔलाद है । वोह आज भी अपने बच्चे की चाह में जिन रहे है । आज हम आपको उन्ही एक्ट्रेस के बारे में बताने वाले शादी के कई साल बाद भी बेऔलाद है ।

जयाप्रदा

इन्ही में से एक जयाप्रदा का नाम शामिल है । जयाप्रदा ने बॉलीवुड के कई फिल्मों में माँ का किरदार निभाया है । और दर्शको इनके माँ का रोल खूब ज्यादा पसंद भी क्या । इन्होंने कोई हिट फिल्मों में काम किया है । इनकी शादी 22 जून 1986 में श्रीकांत नहाता से हुई । शादी के इतने साल बाद भी जयाप्रदा आज भी बेऔलाद है । शादी के 32 साल बाद भी जयाप्रदा अपने बच्चे के लिए तरसती है ।

शायरा बनो

आठ के दशम की मशहूर एक्ट्रेस शायरा बनो बॉलीवुड इंडस्ट्री बुलंदियों तक पहुँच दिया । इन्होंने आठ के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है । जिसके कारण आज भी लोग इन्हें बेहद पसंद करते है । शायरा बोनो की शादी साल 1966 में बॉलीवुड के एक्ट्रेस दिलीप कुमार से हुई थी । शादी के 52 साल बाद भी इनका अपना कोई औलाद नही है

किरण खेर

कई फिल्मों में माँ का किरदार निभा कर दर्शको का दिल जीतने वाली किरण खेर आज अपने असल जिंदगी में एक बच्चे के लिए तरसती है । किरण खेर की शादी साल 1985 में अनुपम खेर के साथ हुई थी । और शादी के 33 साल बाद भी किरण खेर और अनुपम खेर बच्चे के लिए तरसते है।

संगीता बिजलानी

संगीता बिजलानी के किस्से तो अपने जरूर सुना होगा । संगीता बिजलानी सलमान खान की प्रेमिका रह चुकी है । लेकिन संगीता बिजलानी को आज तक एक बच्चे का सुख प्राप्त नही हुआ है । संगीता बिजलानी की शादी 19 नवम्बर 1996 में क्रिकेटर अजहरुद्दीन के साथ हुई थी । 22 साल के बाद भी इनकी गोद सुनी है ।

शबाना आजमी

शबाना आजमी ने अपनी शादी 1984 में जावेद अख़्तर के हुई थी । शादी के 34 साल बाद भी शबाना आजमी और जावेद अख्तर अपने बच्चे की खिलकारी सुनने के लिए बेताब है । लेकिन अफसोस शबाना आजमी आज भी बेऔलाद है ।

आपका इस पर क्या विचार है हमे जरूर बताएं और साथ ही हमारे पेज को लाईक करके फॉलो करें और अपने दोस्तो के साथ भी शेयर करे लाइक करें । धन्यवाद

Loading...
SHARE