9/11 की सटीक भविष्यवाणी करने वाली बाबा वेन्गा की भविष्यवाणी..2019 में भारत में होगा विनाश

0
6848
दक्षिण-पूर्व यूरोप स्थित देश बुल्गारिया में एक ऐसी भविष्यवक्ता रही है जिन्हें इतिहास का दूसरा नास्त्रेदमस माना जाता है। 9/11 हमले से लेकर सुनामी तक की सटीक भविष्यवाणी करने वाली बाबा वेन्गा की ज्यादातर भविष्यवाणी सच रही है। ऐसे में अगर 2019 के लिए की गईं उनकी भविष्यवाणी सच होती हैं, तो दुनिया पर तबाही का मंजर देखने मिलेगा।

मरने के पहले की ये भविष्यवाणी… 11 अगस्त 1996 में बाबा वेन्गा की मौ’त हो गई थी। इससे पहले उन्होंने हजारों साल आगे तक का भविष्य देख लिया था। उनकी एक भविष्यवाणी के मुताबिक 2019 में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन पर हमला होगा और अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप संदिग्ध बीमारी का शिकार होंगे। यानी दोनों राष्ट्रपति की जान खतरे में पड़ सकती है।

वेन्गा की एक और भविष्वाणी कहती है कि 2019 में 2004 की तरह एक और सुनामी एशिया को निशाना बनाएगी, जिनमें पाकिस्तान, भारत, इंडोनेशिया और जापान समेत कई देशों में विनाश होगा। एक अंग्रेजी अखबार ने बाकायदा वेन्गा की भविष्वाणियों को प्रकाशित किया है, जिसमें साफ लिखा है कि 2019 में प्राकृतिक आपदाएं पूरी दुनिया पर भारी पड़ेंगी।

बुल्गारिया में पैदा हुई वेन्गा का असली नाम वेंगेलिया पांडेवा दिमित्रोवा था। 12 साल की उम्र में एक रहस्यमयी तूफान में वो कहीं खो गईं थीं। कई दिनों बाद वो परिवार को मिलीं लेकिन उनकी आंखों में मिट्टी भर गई थी। इससे उनकी आंखों की रोशनली चली गई। लेकिन इसके बावजूद वो काफी कुछ देखती थीं और भविष्यवाणियां कर लोगों की मदद करती थीं।

Loading...
SHARE