अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस

0
2721

वैसे तो बॉलीवुड के कई किस्से हैं जिनके बारे में आप सभी ने सुना ही होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसे किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया है कि उन्होंने अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देख लिया है. जी हाँ, दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान के बारे में. जी हाँ, कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

आप सभी को बता दें कि सारा अली खान सैफ अली खान की बेटी है और वह अपने पिता सैफ अली खान से बहुत ज्यादा प्यार करती है और वह अपने पिता सैफ अली खान के साथ समय व्यतीत करना बहुत ज्यादा पसंद करती है. हाल ही में सारा ने बताया कि उन्होंने अपनी सौतेली मां और अपने पिता को किस करते हुए देखा है. उन्होंने बताया कि एक बार जब वह शूटिंग से वापस लौटकर घर आईं तो उस समय जब वह अपने पिता के कमरे में गई तो पिता सैफ उनकी सौतेली मां को किस कर रहे थे और यह देखकर वह लौट आईं.

आप सभी को बता दें कि सारा बता चुकीं हैं कि वह अपनी सौतेली मां करीना कपूर से बहुत ज्यादा प्यार करती है और उन्हें अपनी माँ मानती हैं. वहीं उन्हें सौतेली माँ करीना कपूर का हर अंदाज पसंद है. आप सभी को बता दें किसारा अली खान ने रणवीर सिंह के साथ सिंबा फिल्म में काम किया है जो सभी के द्वारा खूब पसंद की जा रही है. जी हाँ, यह फिल्म ब्लॉकबस्टर हो चुकी है.

Loading...
SHARE