गजब की खुबसूरत होने के बावजूद भी इन अभिनेत्रियों की अभी तक नहीं हो पाई शादी, परिवार ने भी छोड़ दी आस

0
28033

बॉलीवुड में आपको एक से एक अदाकारा देखने को मिल जाएंगी जिनकी खुबसूरती कुछ ऐसी है कि उम्र के साथ वो और ही ज्‍यादा बढ़ती गई लेकिन क्‍या आपको पता है कि इनका परिवार एक बेहद ही गंभीर समस्‍या से परेशान है। जी हां आपको बता दें कि 40 साल पार होने के बावजूद इन अभिनेत्रियों ने आज तक शादी नहीं की। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि हमारे समाज में विवाह कितना महत्‍वपूर्ण संस्‍कार माना जाता है वहीं ये भी कहा जाता है कि उम्र के एक पड़ाव आने के साथ साथ ये संस्‍कार का होना बेहद ही जरूरी होता है लेकिन बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी है जिनकी उम्र 40 से ज्यादा हो चुकी है फिर भी अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है। आज हम आपको उन्‍ही के बारे में बताने जा रहे हैं।

सुष्मिता सेन

बॉलीवुड की सुष्मिता सेन एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनकी खुबसूरती की हर कोई तारीफ करता है वहीं ये भी बता दें कि सुष्मिता सेन ही वो अभिनेत्री हैं जो कि भारत की पहली मिस यूनिवर्स व मॉडल हैं। वैसे तो सुष्मिता का नाम वसीम अकरम से लेकर अनिल अम्बानी जैसे बिजनेसमैन के साथ जुड़ा है। जानकारी के लिए बता दें कि सुष्मिता सेन का जन्म 19 नवंबर 1975 को हैदराबाद में हुआ था और वह अभी 41 साल की है लेकिन अभी भी उन्होंने शादी नहीं की है।

नगमा

बॉलीवुड में 90 के दशक में एंट्री करने वाली नगमा खुबसूरत हिरोईन में से एक थी। वहीं ये भी बता दें कि तमिल, तेलुगु और भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी अच्छी पहचान बना चुकी है। क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ उनकी लव स्टोरी काफी समय तक सुर्खियों में रही थी 25 दिसंबर 1974 को जन्मी नगमा अब 42 साल की हो चुकी है लेकिन अभी भी उनकी शादी नहीं हुई है।

तब्बू

आपको बता दें कि तब्बू का जन्म 4 नवंबर 1971 को हुआ था। अब वो 45 साल की हो चुकी हैं, एक समय में साउथ के स्टार नागार्जुन के साथ उनके अफेयर होने बाते सामने आई थी। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा की जब उन्हें अपना Mister Perfect मिल जायेगा तो वो शादी कर लेंगी और अभी तक उन्होंने शादी नहीं की है।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्‍ट्रेस में से एक है। इन्होंने फिल्म “कहो न प्यार है” से डेब्यू किया था, विक्रम भट्ट के साथ उनके अफेयर खबरे काफी समय तक हेडलाइंस बनी रही थी। 9 जून 1976 को जन्मी अमीषा 41 साल हो चुकी है और उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। 2000 के रोमांटिक थ्रिलर फिल्म में अपने अभिनय की शुरुआत कर रहे हैं, कहो ना … प्यार है, पटेल ने गदर में अपने प्रदर्शन के लिए महत्वपूर्ण प्रशंसा की: एक प्रेम कथा (2001), जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में सबसे बड़ी हिट बन गई थी।

प्रियंका चोपड़ा

हॉलीवुड में जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड की दमदार अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने भी अभी तक शादी नहीं की है। प्रियंका चोपड़ा का जन्म 18 जुलाई 1982 को हुआ था। ये एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायक और 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता हैं। उनके सफल फ़िल्मी कैरियर के माध्यम से, चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे अधिक वेतन पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक है और भारत में सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बन गयी है।

Loading...