दिल्ली के 3 बाजार जहां हर रात जोरों-शोरों बिकते हैं मर्द.. रोज 11 बजे पहुंच जाती हैं अमीर औरतें

0
2944

आज तक आप ने महिलाओं के बाजार या फिर मंडी के बारे में सुना होगा लेकिन शायद आप पहली बार यह सुनकर चौंक जाएंगे कि हमारे देश की राजधानी दिल्ली में ही पुरुषों की मंडी लगती है। जी हां, हैरान ना हों, यह खबर सौ फीसदी सच है। पहले ये मंडी सिर्फ CP में लगती थी लेकिन अब तीन बाजार ऐसे हो गए हैं जहां मर्दों की मंडी लगनी शुरू होगई है। देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली यह मंडी महिलाओं की तरह ही भरी रहती है।

देश की राजधानी दिल्ली में लगने वाली मर्दों की मंडी तेजी से पनप रही है। इस मंडी को ‘जिगोलो मार्केट’ कहा जाता है। दिल्ली के कई वीआईपी इलाकों में यह जिगोलो मार्केट रात 10 बजे से भोर के 4 बजे तक सजा रहता है।

दिल्ली के वीआईपी मार्केट जैसे लाजपत नगर, कमला नगर पालिका मार्केट तथा सरोजनी नगर जैसे इलाकों में आधी रात के बाद मर्दों का बाजार पूरी तरह से सज जाता है। इस मार्केट में बड़े घरानों की महिलाएं आकर इन मर्दों की बोली लगाती हैं।


इन मर्दों के सौदे क्लब या डिस्कों और कॉफी हाउस में तय होते हैं। कुछ घंटे के लिए 1800 से 3000 हजार रुपए में जिगोलो आसानी से मिल जाते हैं। पूरी रात के लिए इन जिगोलो की बुकिंग 8000 रुपए में तय होती है। गठीले और सिक्स पैक ऐब्स वाले जिगोलो की वन नाइट बुकिंग 15 हजार रूपए में होती है।

मंडी में महिलाओं के लिए बिकने वाले इन मर्दों को जिगोलो कहा जाता है। दिल्ली ​के जिगोलो मार्केट में आधी रात में बाजार सजते ही इनकी बोली शुरू हो जाती है। खास बात यह है कि इन जिगोलों की बोली बड़े घरानों की महिलाएं करती है, जिन्हे आमतौर पर इज्जतदार या पॉश या फिर अमीर कहा जाता है।

Loading...
SHARE