विश्व कप 2019 में धोनी को कप्तान बनाने के सवाल पूछने पर सौरव गांगुली ने दिया ऐसा हैरतंगेज जवाब जिसे सुनकर आप चौंक जायेंगे..

0
1762

मित्रों अभी हाल ही में आईपीएल 11 का समापन हुआ था, जिसमें भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी की अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्‍स ने पूरे 2 वर्ष के प्रतिबंध के पश्‍चात धमाकेदार वापसी की है, और एक बार फिर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टीम ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए IPL 2018 का खिताब अपने नाम कर लिया, पर इसी बीच धोनी को कप्‍तान बनाने के सवाल को लेकर दिग्‍गज खिलाड़ी सौरव गांगुली ने कुछ ऐसा बोला जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गयें।

दरअसल इस बात तो कोई दो राय नही है, कि आईपीएल 11 के खिताब को हासिल करने में सबसे अहम भूमिका कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने निभाई है। महेंद्र सिंह धोनी पिछले वर्ष पूणें की टीम की ओर से खेल रहे थे, पिछले वर्ष भी उनका प्रदर्शन बेहद आक्रामक था और इसी तरह आक्रमकता से खेलते हुये पुणे की टीम को फाइनल तक पंहुचाने का काम किया था। आपको बता दें कि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स टीम के कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी इस भी अपनी टीम को जीत दिलाने के लिये कोई कसर तक नही छोड़ी, और अपनी टीम को फइनल जीताने में अहम भूमिका निभाई।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि एक साक्षात्‍कार के दौरान सौरभ गांगुली से मीडिया रिपोर्टर ने यह प्रश्‍न किया कि महेंद्र सिंह धोनी के आईपीएल में इतने शानदार प्रदर्शन के पश्‍चात क्या अब धोनी को एक बार फिर से 2019 विश्वकप के भारतीय टीम का कप्तान बना देना चाहिए?

इस पर सौरव गांगुली ने जवाब देते हुए बताया कि  “ काश ऐसा मुमकिन हो पाता, पर यह आप भी जानते हैं कि अब ऐसा नहीं हो सकता है, पर यह बात सच है कि अगर महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी कर रहे होते तो विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन सबसे जबरदस्त साबित होने में कोई दो रॉय नही है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियाये है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

Loading...
SHARE