सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों को देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी……..

0
1943

दोस्तों ऐसे तो हमारा पूरा जीवन काफी संर्घष भरा रहता है! जिसके चलते हम लोगों को काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ता है! लेकिन इस जिन्दगी को हमे अच्छे से जीने के लिये हंसना बहुत ही आवश्‍यक होता है! क्योंकि हंसने से हमारे शरीर को वह इंनर्जी मिलती है! जिससे की हम अपने को तरोताजा समझते है, और हंसना हमारे शरीर के लिये बहुत ही लाभदायक रहता है! आज हम एक ऐसी पोस्‍ट लेकर आये है, जिसे पढ़कर आप लोग हंस हंस कर लोट पोट हो जायेगें!

आपकी जानकारी के लिये बता दे, कि हमे हमेशा खुश रहना चाहिये और दिल खोलकर हंसना चाहिये, इस बात को ध्यान में रखकर आज हम आपको कुछ बातों से हंसाने वाले है! आपको बता दे, कि अक्‍सर लोगो में यह मानसिकता रहती है, कि आज हम इसी से संबंध में कुछ खास बातों से हंसाने की कोशिश करने जा रहे है! इनकी बाते कुछ ऐसी है, जो अटपटी तरह से है, जिन्हे सुनकर आप हंस हसं कर लोट-पोट हो जायेगें, आज के जोक्‍स कुछ इस प्रकार से है……

इस तस्वीर में युवा नेता राहुल गांधी को बाहुबली के अंदाज में दिखाया है! कुछ लोग इन्हें आगामी लोकसभा चुनाव जीतने का प्रबल दावेदार भी मान रहे हैं! लोगों का मानना है, कि 2019 में यह भारत के प्रधानमंत्री हो सकते हैं!

अयोग्य डॉक्टर ने जिस प्रकार की लापरवाही से इस व्यक्ति को चिंताग्रस्त किया है, उसे देखकर आपको हंसी आ जाएगी! आखिर यह किस प्रकार संभव हो सकता है, आप भी यही सोच रहे होंगे!

इस तस्वीर में कर्नाटक में 2 दिन के लिए मुख्यमंत्री रहे येदुरप्पा की तुलना नायक फिल्म के अनिल कपूर से की गई है! फिल्म नायक में भी अनिल कपूर सिर्फ 1 दिन के लिए मुख्यमंत्री बने थे!

इस तस्वीर में बताया गया है, कि तंबाकू से कैंसर होता है और एल्कोहल पीने से व्यक्ति डांसर होता है! इस बात से आप में से बहुत से लोग सहमत भी होंगे!

तस्वीर में एक महिला अपने पति से अपनी पेंटिंग बनवा रही है! लेकिन पति का ध्यान जिस जगह है, उसे कागज पर देख कर आपको हंसी आ जाएगी! इस पेंटिंग के समाप्त होने के पश्चात व्यक्ति का जो हाल होने वाला है, उसकी आप अपने मन में कल्पना कर सकते हैं!

तस्वीर में लालकृष्ण आडवाणी और नरेंद्र मोदी एक साथ दिख रहे हैं! तस्वीर पर जो बात लिखी है, उसे देखकर आपको हंसी आ गई होगी! जिस प्रकार की जीत कांग्रेस और जीडीएस ने मिलकर कर्नाटक में हासिल की है, वह मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव के लिए चुनौती है!

Loading...
SHARE