लाल मिर्च के इस टोटके से रातों-रात बदल जाएगी किस्मत, आएगा इतना धन कि संभाले नहीं संभलेगा…

0
1696

हर युवा का सपना होता है कि उसके पास अपना बगंला, एक बड़ी सी गाड़ी और बैंक में प्रर्याप्त बैलेंस हो, इसके लिए लोग जीतोड़ भी मेहनत करते हैं, पर कई बार उनकी किस्मत साथ नहीं देती और ये सपना धरा का धरा रह जाता है। अगर आपकी किस्मत भी ऐसे ही दिन दिखा रही है और आप अपने परिस्थितियों से हार मान चुके हैं, तो आज हम आपके लिए वो उपाय लेकर आए हैं जो कि आपकी जिंदगी और सपनों में फिर से रंग भर सकता है। दरअसल ज्योतिष में मनुष्य की हर समस्या का उचित समाधान बताया गया है, यहां तक कि भौतिक सुखों की प्राप्ति के लिए भी कुछ उपाय बताए गए हैं और आज हम आपको ऐसा ही एक उपाय बताने जा रहे हैं जो कि आपके, अपने घर और बंगले की चाहत पूरी कर सकती है, तो चलिए जानते हैं इस उपाय के बारे में..

आपको बता दे की आज हम आपको लाल मिर्च के उपाय के बारे में बताने वाले है जो आपकी किस्मत चमका देती है तो आइये जाने की ये कौन से उपाय है !

1.अगर एक काम बार बार करने के बाद भी नहीं बन रहा है तो आप लाल मिर्च में 21 दाने बहते हुए जल में डाल दें. ऐसा करने से आपका काम जल्दी बन जाएगा.

2. आपकी जानकारी के लिए बता दे की घर में किसी को नज़र लग जाती है तो लाल मिर्च से उसकी नज़र उतारे और उसके बाद उसे जला दें. इस टोटके को करने से नज़रदोष खत्म होता है.

3. अगर आप बहुत परेशान है और कई उपाय करने के बाद आपको आराम नहीं मिला है तो आप ये उपाय अपनाइए जिसमे की लाल मिर्च, सातजायफलऔर सात फिटकरी के टुकड़े और थोड़े से काले तिल एक कपड़े में बांधकर शुक्रवार की रात घर में रख लें. इसके बाद शनिवार के दिन इस पोटली को अपने साथ लेकर जाएँ और घर से निकलते समय भगवन से प्राथना करें कि हे भगवान हमारे जीवन में जो भी परेशानी है उसका जल्दी ही खत्मा हो और हमारे जीवन में सुख आये और इसके बाद इस पोटली को पीपल के पेड़ के नीचे रख दें.

4. यदि आप आर्थिक स्थिति से परेशान है तो एक रुमाल में 7 लाल मिर्च बाँधकर अपनी तिजोरी में रख लें.इससे माँ लक्ष्मी की कृपा आप पर बनी रहेगी !

Loading...
SHARE