आज से मां लक्ष्मी की कृपा से बुलंद रहेगी इन 4 नाम वालों की किस्मत, देखिए आपका नाम तो नहीं..

0
2201
आज से मां लक्ष्मी की कृपा से बुलंद रहेगी इन 4 नाम वालों की किस्मत, देखिए आपका नाम तो नहीं….

दुनिया में नाम काफी मायने रखता है। नाम के पहले अक्षर किसी व्यक्ति की किस्मत जानी जा सकती है। ज्योतिष शास्त्र ये बताता है कि नाम से किसी के जीवन में खुशी और दुख कब और कैसे आयेंगे ये जाना जा सकता है। ज्योतिष शास्त्र में हमारे ग्रह नक्षत्रों की स्थिती के अनुसार हमारे ऊपर उसका असर होता है, ऐसा बताया गया है। ज्योतिष के मुताबिक, अगले 36 घंटों में माँ लक्ष्मी नाम वाले लोगों पर मेहरबान रहने वाली है। मां लक्ष्मी की कृपा से इन 4 लोगों की किस्मत बदलने वाली है। आज हम आप को 4 ऐसे नाम वाले लोगों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर मां लक्ष्मी की कृपा बरसने वाली है। इन नाम वाले लोगों की किस्मत बदलने वाली है।

A – नाम वाले लोग

मां लक्ष्मी की कृपा से इन 2 दिनों में A नाम वाले लोगों की किस्मत खुल जायेगी। इन नाम के जातकों के लिए अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। व्यापार में अचानक धन-लाभ होगा और महालक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। नौकरी में प्रमोशन और धन लाभ होगा। इस राशि वालों की किस्मत चमक जायेगी। व्यापार में अचानक लाभ के योग बन रहे हैं। आकस्मिक धन लाभ होगा और गृहस्थजीवन में सुख- शांति रहेगी।

L – नाम वाले लोग

L- नाम वाले लोगों पर हनुमान जी की कृपा दृष्टि के साथ साथ मां लक्ष्मी का भी आशीर्वाद है। इन नाम के लोगों के अमीर बनने के प्रबल योग बन रहे हैं। अगले 2 दिनों में इस नाम के जातकों की आय के साधनों में वृद्धि होगी। मां लक्ष्मी की कृपा से इस राशि के जातकों के व्यापार में वृद्धि होने की संभावना है। इस नाम के जातकों को सामाजिक क्षेत्र में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगा। इस राशि के लोगों को धन लाभ होने की भी संभावना है। इस राशि के लोगों को हर कार्य में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी।

F – नाम वाले लोग

इन नाम वाले लोगों की किस्मत खुलने वाली है। ग्रह दशा बदलने से इस राशि वालों को हर कार्य सफलता मिलेगी। लक्ष्मी जी की कृपा से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी औऱ आकस्मिक धनलाभ का योग बन रहा है। नौकरी, व्यापार के स्थान पर या घर में खुशी का माहौल रहेगा। भाग्य स्थान में केतु के ऊपर से भ्रमण हो रहा है, जिससे भाग्यवृद्धि होगी। इन नाम के जातकों के लिए यह समय शुभ कहा जा सकता है। इस राशि के जातकों को हर क्षेत्र में सफलता मिलती जाएगी। थोड़ी भी मेहनत करने से ही उन्हें हर काम में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

P – नाम वाले लोग

इस नाम के लोगों पर मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि पड़ेगी। मां लक्ष्मी की कृपा से अचानक धन लाभ के योग बन रहे हैं। इस नाम के लोगों की किस्मत खुल जायेगी। सारे रुके रुके हुए काम पूरे होंगे और व्यापार में अचानक धन-लाभ होगा। लोगों को हर कार्य में सफलता और यश-कीर्ति प्राप्त होगी। दांपत्य जीवन, निजी जीवन, सार्वजनिक जीवन तथा व्यापार में सुधार होगा। महालक्ष्मी की कृपा बनी रहेगी। हर कार्य में सफलता प्राप्त होगी। जो भी योजना बनाएंगे उसमें लाभ होगा। आय में वृद्धी और नौकरी में पदोन्नति मिलेगी।

Loading...