किंग्स XI पंजाब: छक्के जड़ने वाला यह जबरदस्त खिलाड़ी, हो सकता है IPL से बाहर

0
8879
किंग्स XI पंजाब: छक्के जड़ने वाला यह जबरदस्त खिलाड़ी, हो सकता है IPL से बाहर

आप सभी जानते हैं कि भारत में अभी क्रिकेट का महाकुंभ चल रहा है अर्थात IPL 11,  IPL में लोग अपनी पसंद के अनुसार अपनी टीम को सपोर्ट करते हैं, साथ ही अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को भी लोग सपोर्ट करने से पीछे बिल्कुल भी नहीं हटते हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक बहुत ही निराशाजनक खबर सामने आ सकती है, जिसमें पंजाब की तरफ से खेलने वाले एक धाकड़ बल्लेबाज, जिनके छक्कों के लोग दीवाने हैं। जब वह छक्के मारते हैं तो सब उन्हीं की बल्लेबाजी का आनंद उठाते हैं चाहे वह किसी भी टीम को सपोर्ट करते हो, किंतु उनके बल्लेबाजी के आगे वह सब कुछ भूल जाते हैं। किंतु किंग्स इलेवन पंजाब को आने वाले मैचों में कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है।

IPL 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब ने 7 मैच खेले हैं उनमें से उनको पांच मैचों में प्रबल जीत हासिल हुई है और केवल दो ही मैचों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पंजाब की इस जीत में एक खिलाड़ी का बहुत बड़ा योगदान रहा था। इसने अपने ही दम पर पंजाब को मैच जिताएं हैं जी हां हम बात कर रहे हैं क्रिस गेल की जो अभी अपनी खराब फिटनेस की वजह से पंजाब की टीम से बाहर हैं, लेकिन एक बुरी खबर यह सामने आई है जिसमें क्रिस गेल IPL 2018 के पूरे सीजन से बाहर हो सकते हैं।

आप सभी ने क्रिस गेल को पंजाब की तरफ से खेलते हुए देखा होगा और उनके द्वारा जोड़े गए धुआंधार छक्कों का भी आनंद उठाया होगा IPL में लोग हमेशा ही क्रिस गेल की बैटिंग को देखने के लिए बेताब रहते हैं कृष गेल ने 2018 में केवल 4 ही मैच खेले है और इन्होने अभी तक एक शतक और 2 अर्धशतक मारे हैं। IPL 11 में अभी तक क्रिस गेल ने अपने 4 मैचों में ही 23 छक्के लगा दिए हैं जो सबसे अधिक छक्के मारने की सूची में प्रथम पायदान पर है। यदि क्रिस गेल जल्दी से फिट नहीं होते हैं तो पंजाब की टीम को क्रिस गेल को अलविदा कहना पड़ेगा जो पंजाब की टीम के लिए एक बुरी खबर है और उनके चाहने वालों के लिए भी।

क्रिस गेल की फिटनेस को लेकर क्रिस गेल भी खुद परेशान है क्योंकि वह भी मैदान से दूर नहीं रहना चाहते हैं अपनी बल्लेबाजी का जौहर दिखाते हुए लोगों को एंटरटेन करना चाहते हैं जिस वजह से वह अपनी फिटनेस को लेकर काफी सक्रिय हैं और इस पर बहुत काम कर रहे हैं ताकि जल्दी से फिट हो सके और टीम में अपनी वापसी कर सकें। क्रिस गेल यदि पूरी सीरीज से बाहर हो जाते हैं तो उनके प्रशंसकों के लिए बहुत ही दुखद खबर होगी क्रिस गेल ने आईपीएल 11 में मात्र चार मैचों में ही 252 रन ठोक डाले हैं।

यदि आप भी क्रिस गेल की बैटिंग देखना पसंद करते हैं तो कमेंट करके अवश्य बताएं और थोड़ी दुआ कर दीजिए ताकि वह जल्दी ठीक होकर टीम में वापसी कर सके। खेल की खबरों से जुड़े रहने के लिए आपका सहयोग हमें देते रहें ताकि हम आपको खेल से जुड़ी तमाम खबरें लेकर आते रहें धन्यवाद

Loading...